कौशांबी में पुलिस मुठभेड़ के बाद 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातों को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 12:11 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में विशेष अभियान समूह (SOG) व मंझनपुर तथा करारी थाना पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी करके उसे भी पकड़ लिया।

PunjabKesariये भी पढ़े...
- गर्म पूड़ी न मिलने पर हुआ विवाद, मारपीट के बाद घर में घुसकर युवती को उतारा मौत के घाट


क्या कहती है पुलिस?
कौशांबी (Kaushambi) के पुलिस अधीक्षक (SP) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे गश्त के दौरान मंझनपुर थाना पुलिस व SOG टीम ने नसरुल्लापुर नहर रोड पर बाइक सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया, जिसके बाद दोनों व्यक्ति भागने लगे। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर निकटवर्ती करारी थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर उन दोनों को घेर लिया गया, लेकिन घेराबंदी देखकर दोनों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। SP ने कहा कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश श्याम बाबू (30) के पैर में गोली लगी और दूसरा बदमाश रामबख्श (50) फरार हो गया। श्रीवास्तव ने बताया कि हालांकि कुछ समय बाद ही पुलिस ने घेराबंदी कर फरार बदमाश को भी पकड़ लिया। गिरफ्तार बदमाश गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के दूल्‍हापुर गांव के निवासी हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- पहली बार लखनऊ आ रहीं राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू का नागरिक अभिनंदन आज, दीक्षांत समारोह में होंगी शामिल


बदमाशों ने कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूली- SP 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से 27,400 रुपए तथा 315 बोर के 2 तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ बलरामपुर, गोंडा, अयोध्या प्रयागराज व कौशांबी जनपदों में दर्जनभर से अधिक लूट चोरी और जघन्य अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने कहा कि पूछताछ में दोनों बदमाशों ने कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूल की। मुठभेड़ में घायल बदमाश श्याम बाबू को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static