चेकिंग के दौरान 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 2 शातिरों सहित मास्टर माइंड फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 06:22 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश में जनपद हापुड़ के थाना देहात पुलिस ने चैकिंग के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। जहां पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी सहित तीन चोर मौके से फरार हो गए। पकड़े गए चोरों के कब्जे से पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त करने वाले सामान को बरामद किया है। दोनों शातिर चोर पढ़े-लिखे नौकरी पेशा से हैं। जिसमें आरपी नरेंद्र  हापुड़ नगर पालिका में पम्प  ऑपरेटर के पद पर है तैनात है तो वहीं दूसरा फास्टैग कंपनी गजरौला में तैनात है।

बता दें कि थाना देहात की पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी कार सवार कुछ लोग पुलिस को आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश गाड़ी लेकर भागने लगे। इसी बीच बदमाश सलाई नहर पुल के पास गाड़ी को छोड़कर भागने लगे तभी पुलिस ने घेराबंदी कर इन कार सवार लोगों में से 2 को मौके से पकड़ लिया वहीं तीन आरोपी जंगल में फरार हो गए।

पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि यह वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य हैं जो किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। वहीं पुलिस ने इनके कब्जे से 9 बाइक 3 कारें 2 मास्टर चाबी तमंचा व कारतूस सहित गाड़ियों की आरसी बरामद की है।

एएसपी हापुड़ सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि पकड़ा गया वाहन चोर नरेंद्र जोकि नगर पालिका हापुड़ में  पम्प ऑपरेटर के पद पर तैनात है तो वहीं दूसरा गजरौला में  फास्ट्रेक कंपनी में काम करता है। इसके अतिरिक्त तीन इसमें वांक्षित हैं विपिन चौहान, दीपांशु चौहान और जोगेन्दर सैनी। इनमें मास्टर-माइंड विपिन चौहान है जो गाड़ियों की मास्टर चाबी बनाता था। जिसकी वजह से ये गाड़ियों का लाक तोड़कर उठा ले जाते थे। वहीं गाड़ियों को ये 30-35 हजार में बेंच देते थे। मिश्रा ने बताया कि गिरोह के सरगना सहित तीनों चोरों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ajay kumar