हादसे में 2 युवकों की मौत, जिंदा करने के लिए हाथ-पैर की मालिश करते रहे दोस्त

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 11:32 AM (IST)

मेरठ: मेरठ में कोहरे का कहर देखने को मिला है। दरअसल यहां घने कोहरे के कारण 2 युवकों की स्कूल बस से टक्कर हो गई। इस टक्कर में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल पहुंच कर दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल पहुंचे दोस्त युवकों को जिंदा करने के लिए हाथ-पैर की मालिश करते रहे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक जागृति विहार के सेक्टर-3 का रहने वाला वंश और विक्की बुधवार सुबह बाइक से टयूशन जा रहे थे। सोमदत्त विहार के पास एक स्कूल बस से उनकी बाइक सामने से टकरा गई। सिर में चोट लगने से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वंश ने अस्पताल जाकर दम तोड़ा।

वहीं बैग में मिले कागजों के आधार पर दोनों के परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुुंचे और दोनों को अस्पताल लेकर गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोहरा घना था, बाइक की रफ्तार तेज थी। अचानक सामने आई बस से बाइक सवार बच नहीं सके और सीधे जा टकराए।

अस्पताल में दोनों के दोस्त उनके हाथ-पैर की मालिश करते रहे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।