गंगा दशहरा की खुशियां मातम में बदली: गंगा स्नान करने पहुंचे 2 युवकों की डूबकर मौत, घंटों सर्च ऑपरेशन के बाद शव बरामद

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 06:52 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): कल पूरे देश में गंगा दशहरा मनाया गया इस मौके पर श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया। लेकिन मेरठ में गंगा दशहरा की खुशियां मातम में बदल गईं। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत खरखाली गंगा घाट पर स्नान करने पहुंचे 2 युवकों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने मृतक युवकों के शवों को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
दरअसल, अमरसिंह पुर निवासी 18 वर्षीय मोनू पुत्र राजू और 17 वर्षीय मनीष पुत्र अशोक अपने साथी सनी और शिव के साथ गंगा स्नान करने के लिए थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खरखाली घाट पर गंगा गए थे। इसी दौरान तेज बहाव में चारों डूबने लगे। चारों युवकों को डूबता देख कुछ लोगों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद मौजूद लोगों ने सनी और शिव को सकुशल बचा लिया। जबकि मोनू और मनीष तेज बहाव में बह गए।
PunjabKesari
वहीं 2 युवकों के डूबने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन फानन में नायब तहसीलदार और सीओ सदर देहात नवीना शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया। कई घंटों की मशक्कत के बाद दोनों मृतक युवकों के शव लगभग 2 सौ मीटर दूरी से बरामद हुए। जिसके बाद शवों को गंगा से निकालकर मोर्चरी को भेज दिया गया। वहीं 2 युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static