बांदा नाव हादसे में 20-25 लोग हैं लापता...स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत-नेपाल सीमा पर कड़ी चौकसी, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 06:59 AM (IST)

बांदा/लखनऊः  उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार को यमुना नदी में एक नाव डूबने से दो महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि 17 लोग लापता हैं और देर रात तक चले बचाव कार्य के फलस्वरूप 15 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। वहीं इस घटना में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को आपदा राहत कोष से 4 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत-नेपाल सीमा पर कड़ी चौकसी, आने जाने वाले पर रखी जा रही नजर
बस्ती: उत्तर प्रदेश में बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक आरके भारद्वाज ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। भारद्वाज ने शुक्रवार को बताया कि बस्ती परिक्षेत्र के सिद्धार्थनगर जिले की सीमा से सटे नेपाल बार्डर पर सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) द्वारा चौकसी बरत रही है।

शहीद मेजर रोहित के नाम पर स्मारक बनाने की उठी मांग, सोसायटी के निवासियों ने नोएडा विकास प्राधिकरण से की मुलाकात
ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार को वेस्ट की एस सोसायटी के निवासियों के प्रतिनिधिमंडल ने बालक इंटर कालेज में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात की।

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिली धमकी, आरोपी ने पत्र में लिखा 2 महीने में कर देंगे हत्या
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की लोनी विधानसभा सीट भाजपा के फायर ब्रांड नेता  नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी ने नंदकिशोर गुर्जर को पत्र भेजकर दो महीने में जान से मारने की धमकी दी है।

यति नरसिंहानंद ने दिया विवादित बयान, कहा- तिरंगे की जगह हर घर में लगाएं भगवा झंडा
गाजियाबाद: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक बार फिर तिरंगे को लेकर विवादित बयान दिया है।  उन्होंने कहा कि तिरंगे की जगह हर घर में भगवा फहराए। तिरंगे का घर से बहिष्कार करें। बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आजादी के पर्व पर अमृत महोत्सव के अवसर पर सभी देश वासियों से तिरंगा रैली निकालने की अपील की है।

शराब की लत ने बनाया हैवान! डांटने पर बेटे ने किया पिता का कत्ल, फैली सनसनी
पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बेटे की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां बेटे ने शराब के नशे में अपने बाप को जान से मार डाला। घटना होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खौफनाक वारदात से दहला मेरठ! सड़क पर मिली लड़की की सिर कटी लाश, फैली सनसनी
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवती की सिर कटी लाश मिली। सूचना के आधार पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस युवती के सिर के तलाश में जुट गई है।

नाव दुर्घटना मामले में NDRF और SDRF की टीमें चला रही हैं रेक्यू ऑपरेशन, 20-25 लोग हैं लापता
बांदा: जिले के मरका थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को हुई नाव दुर्घटना में लापता 20 से 25 लोगों का पता लगाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवान लगातार प्रयास कर रहे हैं। अधिकारियों के मुताबिक नाव दुर्घटना में डूबे लोगों में से अभी तक सिर्फ तीन लोगों के शव निकाले जा सके हैं।

आजादी के अमृत महोत्सव को भाजपाई रंग देने की कोशिश शहीदों का अपमान: अखिलेश
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आजादी के अमृत महोत्सव को जनजीवन के उत्साह से जोड़ने के बजाए ‘भाजपाई रंग' देने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा: डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी डबल डेकर बस, 3 दर्जन यात्री घायल
फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार 36 यात्री घायल हो गए। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj