20 हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे, 8 दिन पहले मुठभेड़ के दौरान हुआ था फरार

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 12:48 PM (IST)

मैनपुरी(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में बदमाश (Miscreant) और पुलिस (Police) की दिनदहाड़े मुठभेड़ (Encounter) हो गई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल (Injured) हो गया। पुलिस (Police) ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले हुई मुठभेड़ (Encounter) के दौरान घायल बदमाश (Miscreant) फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस (Police) सरगर्मी से कर रही थी। जिसे आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। पुलिस को गिरफ्तार बदमाश के पास से चोरी के माल सहित तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े मुठभेड़ का मामला कुरावली थाना क्षेत्र के नहर अंदर बाईपास रोड का है। जहां पुलिस के मुखबिर ने सूचना दी कि 8 दिन पहले हुई मुठभेड़ के बाद फरार हुआ बदमाश भाग जाने की फिराक में बाईपास रोड पर खड़ा हुआ है। पुलिस ने तुरंत बिना समय गवाएं बदमाश की घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अस्पताल में इलाज के बाद बदमाश को भेज दिया जाएगा जेल
बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में घायल बदमाश का नाम इरफान है। जिस पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 20 हजार का इनाम रखा था। पुलिस को बदमाश से तीन अंगूठी एक चेन, 1 जोड़ी पायल तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से इलाज के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Content Editor

Anil Kapoor