2022 विधानसभा चुनाव: शिवपाल ने ओवैसी से गठबंधन का किया इशारा, BJP को बताया किसान विरोधी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 03:38 PM (IST)

बाराबंकी: जनपद में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए 2022 में विधानसभा के आमचुनाव में आईएमआईएम से गठबंधन करने का इशारा किया है। इसके साथ ही यादव ने आईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी को धर्मनिरपेक्ष बताया है। 

PunjabKesari
बता दें कि प्रसपा अध्यक्ष ने 2022 में विधानसभा के आमचुनाव में छोटे-छोटे दलों को एक साथ आने की अपील की है और हैदराबाद की असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आईएमआईएम से गठबंधन करने का इशारा किया है। यादव ने कहा कि इस बाबत हमारी ओवैसी से बात हुई है और उनके प्रदेश अध्यक्ष हमसे मिले है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हटाना है तो सभी छोटे छोटे दलों को एक हो जाना चाहिए। ओवैसी धर्मनिरपेक्ष विचार धारा के हैं। हम धर्मनिरपेक्ष की जितनी भी शक्तियां हैं सभी को एक करंगे।

वहीं किसानों के मुद्दे पर कहा कि सरकार द्वारा पारित ये किसान अध्यादेश किसान विरोधी है। किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य सरकार दे नहीं पा रही। देश के छोटे-छोटे किसान अपने अनाज मंडियों में नहीं पहुंचा पाता था वो बाहर कैसे पहुँचा पायेगा। ये जो कृषि कानून बना है वो देश के पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाया गया है। जिसकी वजह से पूरे देश का किसान सड़को पर है और सरकार उनकी बात तक नहीं सुन रही है। सरकार अपनी हठधर्मिता पर है और महंगाई के चलते किसानों को उनकी फसलों का उचित दाम नहीं मिल पा रहा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static