Swami Prasad Maurya का बड़ा बयान, कहा- ''2024 का लोकसभा चुनाव Bharatiya Janata Party की विदाई का चुनाव''

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 09:07 AM (IST)

संतकबीरनगर(मिथिलेश कुमार): संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में एमएलसी (MLC) प्रत्याशी करुणाकान्त मौर्या को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) रहे। जानकारी मुताबिक, इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आज पढ़ा-लिखा नौजवान सबसे ज्यादा इस सरकार (Government) में बेरोजगारी का दंश से झेल रहा है। पढ़े लिखे नौजवान ही इस मतदाता सूची में मतदाता होते हैं। स्नातक क्षेत्र के मतदाता पढ़े लिखे नौजवान होते हैं जिनको इस सरकार ने ठगा है, जिनकी नौकरी छींनी हैं, सरकारी विभागों को बेचकर हमेशा हमेशा से इनको नौकरी से बेदखल करने की सरकार ने नाकामयाब कोशिश की है। स्वाभाविक रूप से उनका गुस्सा इसमें भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को सबक सिखाने के लिए और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को जिताने के लिए काम करेगा।

2024 का लोकसभा चुनाव भाजपा की विदाई का चुनाव: स्वामी प्रसाद मौर्य
पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी मैनपुरी में भी बैलट पर चुनाव नहीं हुआ। मालूम होना चाहिए 2 महीने पहले जो आम चुनाव और उपचुनाव हुए हैं भाजपा के खिलाफ जनादेश गया है। 2024 का लोकसभा चुनाव भाजपा के विदाई का चुनाव होगा, इसलिए अब मतदाता अपने वोटों की रक्षा के लिए हर प्रकार की चुनौतियों का सामना करेगा और भाजपा को धूल चटाएगा।

जानिए, महिला खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले पर क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य
उन्होंने कहा जिस तरीके से राष्ट्रीय स्तर पर अध्यक्ष की जिम्मेदारी उनको मिली है, खेल को बढ़ावा देने के लिए, कुश्ती को बढ़ावा देने के लिए, लेकिन दुर्भाग्य है कि तमाम महिला खिलाड़ियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह बहुत ही गंभीर आरोप है। यह सारी की सारी बेटियां आज अगर धरने पर बैठकर यौन शोषण का आरोप लगा रही है तो स्वाभाविक रूप से कोई भी अपनी प्रतिष्ठा से झूठा खिलवाड़ नहीं करेगा। इस घटना को सच मानते हुए सरकार को तत्काल इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। महिला खिलाड़ियों को न्याय दिलाना चाहिए। महिला खिलाड़ियों के सम्मान की रक्षा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं तो यह कहूंगा अध्यक्ष जी में यदि थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

Content Editor

Anil Kapoor