गोरखपुर में DM समेत 208 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

9/24/2020 6:19:49 PM

गोरखपुर:  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिछले 24 घंटे के दौरान गोरखपुर के जिलाधिकारी के0 विजयेन्द्र पान्डियन और मदन मोहन मालवीय इंजीनियंरिंग विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जेपी पान्डेय समेत 208 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14520 हो गयी है। इस दौरान तीन मरीजों की मौत हो जाने के बाद जिले में मृतको की सख्या बढकर 221 हो गयी है।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि इस दौरान संक्रमित होने वालों में गोरखपर जिले के जिलाधिकारी और एमएमटीयू के कुलपति समेत 208 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कोरोना संक्रमितो का आंकडा 14520 पहुंच गया है। इनमें से 12870 स्वस्थ्य हो चुके हैं जबकि कुल सक्रिय रोगियों की संख्या 1429 है। जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।

सूत्रों ने बताया कि गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेन्द्र पान्डियन बुधवार के शाम एंटीजन किट से हुयी जांच में कोरोना पाजटिव मिले थे। उनकी आरटीपीसीआर जांच के लिए नमूना बाबा राघवदास मेडिकल कालेज गोरखपुर को भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट आज गुरूवार को पॉजिटिव आयी है। जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी इन्द्रजीत सिंह को अपना प्रभार सौंपा है और खुद होम आइसोलेट हो गये हैं।


Moulshree Tripathi

Related News