208 सड़क मार्गो का शिलान्यास कर बोले सतीश महाना- निर्माण में हुई लापरवाही तो होगी कड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 05:30 PM (IST)

कानपुरः योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कानपुर में रविवार को 208 सड़क मार्गो का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर सड़क निर्माण में किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

सतीश महाना ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा पूरे प्रदेश में सड़कों का नया जाल बिछाया गया है। उन्होंने बताया कि जब 2017 में बीजेपी सरकार बनी थी तब एक लाख बीस हजार किलोमीटर सड़क गड्ढे से युक्त थी, लेकिन हमारी सरकार ने उन सड़कों को गड्ढों से मुक्त किया। आज 208 सड़को का शिलान्यास किया गया है आज के बाद से सड़कों का बनना शुरू हो जाएगा, जिसमे करीब 40 करोड़ रुपये का खर्च आएगा।

कैबनेट मंत्री ने कहा की सोसाइटी इलाके में किसी सरकार ने खड़ंजा तक नहीं बिछाया, लेकिन बीजेपी सरकार ने निर्णय लिया है कि हर व्यक्ति को इसका अधिकार है। हर स्थानों पर सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। सड़के अच्छी बनने से डेवेलपमेंट अच्छा होगा और हम आगे बढ़ेंगे। हमने अधिकारियों को निदेशित किया है कि हमको अच्छी सड़के चाहिए अगर सड़के घोटाला करके बनाई गयी तो जिम्मेदार अधिकारी दोषी होंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी


 

Tamanna Bhardwaj