भदोही: दबंगों द्वार जलाई गई 21 वर्षीय युवती की इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 08:45 PM (IST)

भदोही: जिले के गोपीगंज में करीब दो महीने पहले दबंग पड़ोसियों 21 वर्षीय युवती को जला कर मारने का प्रयास किया था। इस घटना में पचास प्रतिशत जल चुकी युवती वाराणसी के अस्पताल में जिन्दी और मौत की जंंग लड़ रही थी। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पांच लोगों ने 23 अक्टूबर की रात निर्मला (21) के घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर दबंगों ने उसे आग लगा दी थी और कमरे में ताला लगाकर फरार हो गए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि उसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। 

प्रभारी निरीक्षक के. के. सिंह ने बताया कसिदहा गांव निवासी प्रेमा देवी की बेटी निर्मला यादव को 23 अक्टूबर को उसके घर में घुस कर पड़ोसियों ने जलाने का प्रयास किया, उसे गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्हें अस्पताल में भी धमकी दी गई थी। युवती की मां प्रेमा देवी ने घटना की सूचना मुंबई में रहने वाले अपने पति बैजनाथ यादव को दी। उसकी वापसी पर 29 नवम्बर को उन्होंने विकास, अखिलेश, राम प्रसाद, सियाराम और बिन्दा देवी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया। 

पुलिस के मुताबिक पचास प्रतिशत तक जली निर्मला को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया था, जहाँ मंगलवार को उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अन्य धाराओं को जोड़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सभी आरोपी अभी फरार है। सिंह के मुताबिक दोनों पक्षों में जमीन को लेकर कुछ झगड़ा है, पुलिस इस पहलू से भी जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static