23 साल के युवक ने 3 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, हालत नाजुक

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 06:08 PM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे तो बहुत करती है, लेकिन प्रदेश में महिलाएं बच्यिों के साथ रेप, हत्या की घटनाएँ सामने आती ही रहती है। ऐसा ही ताजा मामला सुल्तानपुर जनपद से सामने आया है। जहां पर एक तीन साल की मासूम के साथ 23 साल के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला सुल्तानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली ग्राम अमरेथू डडिय़ा गांव का बताया जा रहा है। जहा पर  3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने बीती रात रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते आनन-फानन में गांव वालों ने कोतवाली कादीपुर को फोन किया मौके पर पुलिस उप अधीक्षक व प्रभारी निरीक्षक पहुंच कर 3 वर्ष मासूम बिटिया को मां के साथ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में ले आए जहां पर डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत स्थिति नाजुक देखते हुए सुलतानपुर जिला अस्पताल रेफर कर  दिया है।

बता दें कि तीन वर्षीय बिटिया पुत्री स्व.राजकुमार हरिजन को बीती रात मां ने बिस्तर पर सुला कर रात्रि लगभग ग्यारह बजे पड़ोस में आयोजित विवाह कार्यक्रम में गई थी। रात्रि करीब तीन बजे कि बगल गांव बेरामारुफपुर निवासी 23 वर्षीय राजू पुत्र राममूरत निषाद घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दे दिया। मौके पर पहुंची मां ने चीखना चिल्लान प्रारम्भ किया तो आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में ले कर जेल भेज दिया है।  पुलिस की मदद से बच्ची को आनन फानन में सीएचसी कादीपुर ले आए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर सुल्तानपुर जनपद चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

Ramkesh