महिला से बदसलूकी का आरोपी गिरफ्तार, श्रीकांत त्यागी समेत 6 समर्थकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजेगी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 02:04 PM (IST)

लखनऊः नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाला 25 हजार रुपये का इनामी गालीबाज श्रीकांत त्यागी व उसके 03 साथियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उसके 6 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसी संदर्भ में पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर-108 पर शाम 05 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी।

बता दें कि महिला से बदसलूकी करने वाला गालीबाज श्रीकांत त्यागी इस घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। जिस की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर दबिश दे रही थी। पुलिस प्रशासन ने उसे पकड़ने के लिए 25 हजार का इनाम भी रखा था। जिसके चलते पुलिस ने आज मेरठ से आरोपी और 6 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद यूपी एसटीएफ आरोपी को सहारनपुर होते हुए नोएडा लाएगी। पुलिस आरोपी और उसके समर्थकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजेगी।

वहीं सीएम योगी के सख्त निर्देश के बाद इसी मामले में प्रशासन ने एक्शन लेते हुए उसके अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था। इसके साथ श्रीकांत की तीन लग्जरी गाड़ियां जब्त कर ली गई। इसके अलावा उसने अवैध धन से जो भी प्रापर्टी बनाई है, उस पर कार्रवाई की जा सकती है। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सख्त एक्शन लेते हुए गृह विभाग से रिपोर्ट की मांग की है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static