मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुआ 25 हजार इनामी बदमाश, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 03:27 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। जिसमें 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश अमित ठाकुर पुलिस की गोली से घायल हो गया। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर फरार होने की फिराक में थे बदमाश। वहीं, घायल बदमाश को को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।  बदमाश ने बीते दिनों मुठभेड़ के दौरान सिपाही को गोली मारी थी। 
PunjabKesari
लोनी क्षेत्राधिकारी (सी ओ) रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया बीते रात को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने मोटर साईकिल सवार दो व्यक्ति को मूवी मैजिक रोड के पास चैकिंग के दौरान रोका गया तो वह दोनों  व्यक्ति अपनी मोटर साइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे , जिस पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस टीम द्वारा अपने साहस का परिचय देते हुए बदमाश की घेराबन्दी की गई। बदमाशों के द्वारा पुलिस को लक्ष्य करके जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गया ।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अमित पुत्र नोरंगी लाल निवासी ग्राम दिनोद गेट भिवानी हरियाणा बताया ।पुलिस की ओर से अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static