नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 11:07 AM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के थाना बादलपुर पुलिस ने शनिवार देर रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा आए थे।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर दुजाना पुलिया के पास पुलिस ने चेकिंग शुरू की। थोड़ी देर बाद दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र महेंद्र निवासी थाना बीबीनगर जनपद बुलंदशहर के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी गिरफ्तारी पर जनपद गौतम बुद्ध नगर से 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। डीसीपी ने बताया कि इसका एक अन्य साथी मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश चोरी तथा लूटपाट के कई मामलों में वांछित चल रहा था। 

Tamanna Bhardwaj