संदिग्ध परिस्थितियों में 25 वर्षीय महिला की मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 04:47 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार) : जिले के जटहा बाजार थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सभा पखनहा के सुगौली में बीती रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव छत में कुंडे के सहारे फंदा पर मिला। विवाहिता के मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। विवाहिता के मायके वालों ने हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया हैं।

2 साल पहले हुई थी शादी
जिले के जटहा बाजार के पखनहा निवासी अतुल कुशवाहा पुत्र अलगू की शादी 2 साल पूर्व हनुमानगंज थाना क्षेत्र के धरनी पट्टी निवासी डाॅ सुबास कुशवाहा की पुत्री अंजली उर्फ गुड़िया उम्र 25 वर्ष के साथ हुई थी। कुछ माह पहले अंजली अपने मायके गई थी और उसका पति अतुल एक सप्ताह पूर्व ही बुलाकर अपने घर लाया था। दोनों का माह 9 का एक पुत्रहै । शनिवार रात पति पत्नी खाना खाने के बाद अपने दूध मुहें बच्चे के साथ सो गए थे। आधी रात बाद बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पति अतुल जब उठा तो पत्नी अंजली छत के कुंडी से दुपट्टा से गले में फंदा लगाकर संदिग्ध परिस्थिति में लटकी हुई मिली। पति ने पत्नी की आत्महत्या की खबर उसके मायके वालों को देने के बाद आनन फानन में दुपट्टे को काटकर शव को नीचे उतार कर बेड पर रख दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस
थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार एसआई राज नारायण यादव, विपिन यादव सहित पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।  नायब तहसीलदार अभिषेक सिंह ने भी मौके का जांच कर पुलिस को अग्रिम कार्यवाई के लिए निर्देशित किया। मृतका के भाई मुकेश कुशवाहा ने हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के सास, पति व ननद सहित पांच के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। थानाध्यक्ष जटहा बाजार राजकुमार बरवार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

Content Editor

Prashant Tiwari