पुलिस मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 01:45 PM (IST)

मेरठ: योगी सरकार जहां एक तरफ अपराधियों को जड़ से उखाड़ फेकने का जिम्मा पुलिस अधिकारियों को दिया है, वहीं दूसरी तरफ आए दिन उत्तर-प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही हैं। जिसका ताजा उदाहरण मेरठ में देखने को मिला है। जहां शनिवार देर रात एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक 25हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली का शिकार बन गया और उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

जानकारी मुताबिक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि बजौट गांव में शमर-गार्डन के पास स्कूटी से तीन बदमाश शहर में लूट करने जा रहे हैं। जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए बदमाशों की घेराबंदी कर ली। जिससे शमर-गार्डन के पास पुलिस को स्कूटी सवार तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने स्कूटी सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। फिर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घाय़ल हो गया, जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश की पहचान नासिर उर्फ सनी निवासी मजीदनगर के रूप में हुई है। बदमाश 25 हजार का इनामी है जिसके पास से एक पिस्टल और बिना नंबर की स्कूटी बरामद हुई है।

आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली: अखिलेश नारायण (एसपी सिटी)
शनिवार शाम को पुलिस ने चेकिंग के दौरान लिसाड़ी गेट के शमर-गार्डन के पास स्कूटी सवार तीन युवकों आते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने अंधेरे का सहारा लेकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। फिर आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक शातिर बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे यह घायल हो गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घायल बदमाश के बारे में बताया जा रहा है कि यह जौराला थाना अंतर्गत पुलिस मुठभेड़ में मारे गए 1लाख के शातिर बदमाश जुबैर का साथी है जिसपर 25हजार का इनाम भी है। जो सूरत में भी लूट जैसी घटना को अंजाम दिया। पुलिस फरार हुए दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। 

Ajay kumar