कानपुर में हादसे में चली गई 27 लोगों की जान, एम्बुलेंस से कराया जा रहा है अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 11:39 AM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में कल रात सांढ़ कस्बे गौशाले के पास हुए हादसे में मरने वालों की संख्या 27 हो गई है। सभी मृतक लोग एक ही गांव के है। पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए है। जिला प्रशासन द्वारा सभी शवों को 
अंतिम संस्कार के लिए एम्बुलेंस से भेजा जा रहा है। 
PunjabKesari
घटना जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के निकट शनिवार को सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली के तालाब में गिर जाने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल है। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। 
PunjabKesari
साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीब मृतकों के परिजनों को सरकारी जमीन का पट्टा और जिनके पास घर नहीं है उन्हें पक्का मकान देने के भी निर्देश दिए हैं। यह जानकारी सरकार में मंत्री राकेश सचान ने दी। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि वे ट्रैक्टर ट्रॉली का प्रयोग कृषि कार्य व माल ढोने के लिए करें। इसमें सवारी कर अपने अमूल्य जीवन को खतरे में न डालें। मुख्यमंत्री आज घायलों से मिलने हैलेट हॉस्पिटल भी जा सकते हैं।
PunjabKesari
चश्मदीदों के मुताबिक, तालाब में भरे हुए पानी की वजह से इन श्रद्धालुओं की डूबकर मौत हुई। ट्रॉली में सवार महिलाओं ने बताया कि सभी लोग मुंडन संस्कार कार्यक्रम से वापस अपने गांव लौट रहे थे, लेकिन गांव से करीब 5 किलोमीटर पहले सांढ़ चौराहे पर ट्रैक्टर चालक समेत सभी युवकों ने जमकर शराब पी थी। जिसका विरोध महिलाओ ने किया था। उनका कहना है कि, शराब के नशे में ये हादसा हुआ। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static