6 बेटियों के बाद हुआ था बेटा, कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 03:43 PM (IST)

सहारनपुरः यूपी के सहारनपुर में खूंखार कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां आवारा कुत्तों ने एक महीने के मासूम को घर से उठा लिया और उसे नोच-नोच कर खाया। बच्चे का शव क्षत-विक्षत हालत में जगंल में पड़ा मिला। वहीं बच्चे का शव देखकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

आंगन में सो रहे बच्चे को उठा ले गए कुत्ते
टना बेहट थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव की है। यहां शुक्रवार तड़के घर के आंगन में सो रही मां के पास से 28 दिन पहले जन्मे दूधमुंहे बच्चे को कुत्तों ने खींच लिया। बच्चे के पास न होने का एहसास होने पर मां ने शोर मचा दिया, लेकिन तब तक जंगली खूंखार कुत्ते उसे मौत के घाट उतार चुके थे।

6 बेटियों के बाद हुआ था बेटा
बच्चे के दिव्यांग पिता रामकरण ने बताया कि 6 बेटियों के बाद उसे एक बेटा हुआ था। जिससे घर में खुशियां छाई हुई थी, लेकिन बीती रात आदमखोर कुत्ते उसके एक माह के बच्चे को उठाकर ले गए और उसे नोच-नोच कर मार डाला।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में एसपी अर्पणा गुप्ता का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। इस संबंध में उन्होंने नगर निगम से भी बात की है, जल्द ही आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया जाएगा।

4 दिन पहले भी हुई ऐसी घटना
गौरतलब है कि चार दिन पूर्व ही इन आदमखोर कुत्तों ने 3 माह के बच्चे को अपना निवाला बनाया था, जब वह बच्चा अपनी मां के पास सोया हुआ था, ठीक इसी तरह इन आदमखोर कुत्तों ने बीती रात अपनी मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठाकर ले गए और उस मासूम को आदमखोर कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला।











 

Tamanna Bhardwaj