पुलिस ने जेब में हाथ डाला तो निकला 3.64 लाख रुपये कैश, देखकर दंग रह गए लोग

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 12:23 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में एक भिखारी के पास से लाखों रुपए की बरामदगी का मामला सामने आया है। यहां एक भीख मांगकर गुजारा करने वाले शख्स की दुर्घटना हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स की पहचान पता करने के लिए उसकी जेब टटोलकर आईडी कार्ड देखना चाहा तो उसके जेब में 3.5 लाख रुपए पड़े हुए थे। 

मामला जिले के गुलहरिया थाना इलाके का बताया जा रहा है। शख्स के पास से मिले रुपये फिलहाल गुलहरिया पुलिस की हिफाजत में हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई भिखारी सड़क पर जख्मी हालत में पड़ा है। सूचना मिलने के बाद भटहट चौकी प्रभारी ज्योति नारायण तिवारी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। शरीफ को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और छात्र को हिरासत में ले लिया गया।

शरीफ का खुद का कोई परिवार नहीं है
मिली जानकारी के अनुसार, शरीफ का खुद का कोई परिवार नहीं है। वह अपने भतीजे इनायत अली के साथ रहता है। भटहट कस्बे के टैक्सी स्टैंड पर शरीफ को रोजाना भीख मांगते हुए देखा जाता है। इसी के साथ कुछ कमाई निजी वाहनों को यात्री मुहैया कराने के एवज में हो जाती है। यही शरीफ का रोज का काम है। वह करीब 20 वर्षों से भीख मांगकर गुजारा कर रहा है। पुलिस के मुताबिक, मामले में तहरीर प्राप्त हो गई थी, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने दी ये जानकारी
एसएचओ मनोज कुमार पांडेय ने मीडिया को जानकारी दी कि भिखारी का एक्सीडेंट हो गया था और उसके पास से 3.64 लाख रुपये (कुल रकम 3,64,150 रु.) मिले हैं। हादसे में शरीफ की एक टांग में फ्रैक्चर हो गया और सिर में गंभीर चोट आई है। उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static