बड़ा खुलासा: विधायक के मामा की हत्या मामले में 2 शार्प शूटर के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 05:21 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जपद के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने पूरे घटनाक्रम में दो शार्प शूटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद कर ली है।

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री राजपाल त्यागी के साले और विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी 9 अक्टूबर की सुबह इस हत्या के मामले में पुलिस को शुरुआती जांच पड़ताल के बाद इस बात के संकेत मिले थे कि हत्या के पीछे घर के ही कुछ लोग शामिल है। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी के बाद मामले का काफी हद तक खुलासा हो गया था।


आरोपी ने पूछताछ में बताया कि विधायक के भाई के कहने पर उसने दिल्ली के अशोकनगर रहने वाले अर्पण चौधरी और विपिन को हत्या के सब कुछ उपलब्ध कराया दोनों ही मोदीनगर के मूल निवासी हैं । हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी है । गौरतलब है कि विधायक के मामा नरेश त्यागी की 9 अक्टूबर की सुबह उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी जब नरेश त्यागी लोहिया नगर स्थित आवास के पास ही सुबह की सैर के लिए जा रहे थे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड में विधायक का बड़ा भाई गिरीश त्यागी भी आरोपी है पुलिस के अनुसार में हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता है। जब कि अभी तक वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।  पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई स्कूटी  भी बरामद कर ली है।  

Ramkesh