इटावा में युवती की हत्या में प्रेमी समेत 3 गिरफ्तार, चाकू, मृतका के कपड़े और जले हुए मोबाइल के अवशेष बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 10:07 AM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के बढ़पुरा क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती की हत्या के मामले पुलिस ने सोमवार को उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि क्षेत्र के अंड की मडैया निवासी मोहन उर्फ मकरन्द, राहुल और मोहन की बीबी किरन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू, मृत युवती के कपडे और जले हुये मोबाइल फोन के अवशेष बरामद किए।      

उन्होंने बताया कि वैदपुरा क्षेत्र निवासी सुहागिनी सात फरवरी को लापता हो गयी थी जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता रामवीर सिंह ने नौ फरवरी को दर्ज करायी थी। इसी क्रम में 26 फरवरी को रामवीर सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अण्ड की मडैया वासी मोहन ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी बेटी की हत्या कर दी है। इस सूचना पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज पड़ताल शुरू कर दी ।      

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आज हत्यारोपी मोहन उर्फ मकरन्द को उसके घर अण्ड की मढैया से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसकी पत्नी किरन और दोस्त राहुल कुशवाहा को अण्ड के मढैया जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में मोहन ने बताया कि जेसीबी ड्राइवर की नौकरी के दौरान उसकी दोस्ती सुहागिनी उर्फ भोला से हुई थी मगर 2019 में जब उसकी शादी किरन से हो गयी तो सुहागिनी उसको मुकदमें में फंसाने की धमकी देने लगी।       

इसी बात से परेशान होकर मोहन, उसकी पत्नी और दोस्त राहुल ने सात फरवरी को सुहागिनी की थाना बढपुरा के पास यमुना नदी के रेलवे पुल पर ले जाकर गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी थी तथा शव की गर्दन चाकू से काटकर सिर व धड को अलग-अलग नदी में फैंक दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static