VIDEO: मर गई मां की ममता! पति से विवाद हुआ तो महिला ने 3 बच्चों को कुएं में फेंका, तीनों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 02:22 PM (IST)

गुस्से में कौन क्या कर जाता है ये उसे तब पता चलता है जब वह शांत होता है. लेकिन, तब तक सब कुछ खत्म हो चुका होता है...ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में हुई है...जहां एक महिला ने पति से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद...ऐसा कदम उठा लिया है...जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे...जी हां, महिला ने गुस्से में आकर अपने ही तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया...और फिर घर में आग लगा दी...इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई...सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है...और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मां की ममता को शर्मसार करने देने वाली ये घटना संतनगर थाना क्षेत्र के पजरा ग़ांव की है... घटना की शुरुआत शुक्रवार रात से हुई... महिला का पति मुंबई में काम करता है...पति पत्नी में शुक्रवार की रात फोन पर बात हो रही थी...तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया...इसी विवाद को लेकर शनिवार की सुबह करीब चार बजे महिला ने अपने दो बेटों और एक बेटी को कुएं में फेंक दिया...और खुदकुशी करने के लिए घर में आग लगा दी...मगर, जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने महिला को बचा लिया और कुएं में फेंके गए तीनों मासूम बच्चों में से दो के शव को पहले बाहर निकाला...फिर कड़ी मशक्कत के बाद तीसरे बच्चे का शव भी निकला और सभी घर की आग बुझाने में जुट गए...इसी बीच किसी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि तीन बच्चों में गिरने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों बच्चों के शव को बरामद किया है...पारिवारिक कलह के चलते महिला ने बच्चों को कुएं में फेंका था...महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल की जा रही है।

फिलहाल, बच्चों को कुएं में फेंकने की घटना सुनने के बाद से इलाके के लोगों को हुई विश्वास नहीं हो रहा है कि... क्योंकि एक मां अगर दुनिया में सबसे ज्यादा किसी से प्यार करती है तो वो उसका संतान होता है...बहरहाल, हत्यारिन कलयुगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..और पूरे घटनाक्रम के लेकर पूछताछ कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor