दर्दनाक: तालाब में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:20 PM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 3 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने तीनों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।



गहरे पानी में जाने से तीनों बच्चे डूबे
घटना जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के गांव कुनेहटा हनुमान मंदिर के पास स्थित देवी तालाब की है। जहां पर दोपहर करीब एक बजे गांव के तीन बच्चे तालाब में नहाने गए थे। नहाते समय गहरे पानी में जाने से अचानक तीनों डूब गए। वहीं, जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो वह तीनों को तालाब से बाहर निकालकर सीएचसी मौदहा ले गए। जहां डाॅक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।


क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए बिवांर थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों की पहचान मोहित वर्मा (12), विक्की श्रीवास (13) और दीपांशु वर्मा (10) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें.....
अवैध संबंधों के शक में पत्नी-बच्चों की हत्या; बोरी में बंद कर कमरे में ही रखें शव, आरोपी बोला- 'लाशें देख मिलता था सुकून'

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसे न तो कोई डर था और न ही कोई अफसोस था। हत्या करने के बाद उसने शवों को दो दिन तक अपने घर में रखा। उसने जिस कमरे में लाशें रखी थी, उसी में सोता और खाना बनाता था। इतना ही नहीं बदबू न आए, इसके लिए वो नीम की पत्तियां जलाता था। आरोपी ने पुलिस के सामने यह सब कबूल किया है। जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

Content Editor

Harman Kaur