प्रयागराजः भाड़े पर हत्या करने वाले गिरोह के 3 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 04:59 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रयागराज से भाड़े पर हत्या करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि प्रयागराज की फील्ड इकाई को सूचना मिली कि भाड़े पर हत्या करने वाले 3 सदस्य भीरपुर रेलवे स्टेशन पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हैं, जिसमे चर्चित कौशलेश यादव हत्याकांड में वांछित आरोपी दिनेश यादव भी है।

इस सूचना पर एसटीएफ की स्थानीय फिल्ड इकाई ने गिरोह के 3 सदस्यों दिनेश कुमार यादव, शशिकांत पाल उर्फ बब्बे और जौनपुर निवासी निर्मल कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये बदमाशों के पास से 3 अवैध तमंचे, कारतूस, मोबाईल फोन और अन्य कार्ड बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कौशलेश यादव हत्याकांड के फरार आरोपी दिनेश यादव ने पूछताछ पर बताया कि ये लोग अपराधी विजय पांडेय के घर करछना इलाके के वीरपुर में साथ रहते हैं।

करीब 5 साल पहले विजय पाण्डेय के चाचा के लड़के विमल पाण्डेय जो प्रॉपर्टी डिलिंग का कारोबार करता था की हत्या करन पांडेय, प्रांजल एंव हिमांशु शुक्ला उफर् बत्ती ने मिलकर कर दी। इस हत्या के मुख्य गवाह विजय पांडेय है। हत्या में शामिल आरोपियों के जेल जाने के दौरान पहले से ही वहां बंद राजा पांडेय से जान पहचान हो गई थी।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static