मैनपुरी: तालाब में डूबने से 2 सगी बहनों सहित 3 की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 04:32 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यंहा रविवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के किशनी रोड स्थित एक तालाब में डूबने से दो सगी बहनों समेत तीन बालिकाओं की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बालिकाओं को बाहर निकाला। 

कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाले रामलखन की पुत्रियां फूलवती(12) व राजवती(10) अपनी सहेली खुशबू (9) पुत्री गब्बर के साथ किशनी रोड पर कूड़ा बीनने के लिए गई थीं। वहां तीनों दोपहर समय नहाने के लिए एक तालाब में उतर गईं। अचानक गहरे पानी में पैर चले जाने पर तीनों डूबने लगीं। उन्हें डूबता देख वहां मौजूद पास में ही रहने वाली दो बालिकाओं ने उनके घर जाकर जानकारी दी।  वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बालिकाओं को बाहर निकलवाया। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों बालिकाओं को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static