तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, जानिए कार सवार लोगों का क्या हुआ

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 08:15 AM (IST)

हाथरस(सूरज मौर्य): उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां कोतवाली चंदपा क्षेत्र केआगरा- अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने कैंटर और कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के दौरान कार में सवार 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए नजदीकी जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

कैंटर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे
जानकारी के अनुसार चंद्रपाल उर्फ कालू पुत्र रामसनेही निवासी शहीद सुखदेव नगर अशोक विहार, दिल्ली अपने 2 साथियों चंदन कुमार निवासी जौनपुर व  दिनेश निवासी गांव बहरदोई थाना सादाबाद हाथरस दिल्ली में काम करते थे। शनिवार को दिनेश के घर पर माता रानी का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए तीनों कार से एक साथ गांव आए थे। वह कार से आगरा की तरफ जा रहे थे कि आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

उपचार के दौरान तीनों घायलों ने तोड़ा दम
हादसे का पता लगने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता, चंदपा कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor