सीवर की सफाई करने उतरे 3 मजदूरों की दम घुटने से मौत, ठेकेदार फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 10:01 AM (IST)

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-110 के बाजार में सीवर के गढ्ढे की सफाई करने उतरे 3 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीनों मजदूर प्राधिकरण के ठेकेदारी पर कार्य कर रहे थे। दोपहर 3 बजे एक मजदूर सीवर के गढ्ढे में गया। वह बेहोश हो गया। इसके बाद दूसरा फिर तीसरा। तीनों को शाम करीब 6 बजे निकाला जा सका। मौके से ठेकेदार फरार है। फेज-2 पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-110 स्थित मार्केट में स्थित सीवर की साफ-सफाई काम चल रहा है। इस सिलसिले में गुरुवार शाम को 3 मजदूर सीवर की गढ्ढे की सफाई करने यहा पहुंचे। पहले एक मजदूर गढ्ढे के अंदर घुसा। बताया गया कि वह वहां बेहोश हो गया। इसके बाद दूसरा उसे बचाने के लिए अंदर कूदा वह भी बेहोश हो गया। तीसरा भी इसी तरह बेहोश होकर सीवर में गिर गया।

मौके पर मौजूद सुपरवाइजर ने इसकी जानकारी ठेकेदार सोहन लाल को दी। इसके अलावा पुलिस व दमकल विभाग को भी जानकारी दी गई। फेज-2 पुलिस मौके पर पहुंची। रस्सी की सहायता से तीनों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद तीनों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां डाक्टरों ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। उधर, ठेकेदार सोहन लाल फरार है। मृत मजदूर यहां के रहने वाले नहीं थे, लिहाजा इनकी शिनाख्त कर पाना आसान नहीं है। इनकी पूरी जानकारी ठेकेदार के पास ही थी। ठेकेदार गाजियाबाद का रहने वाला है। एसपी सिटी अरूण कुमार ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जा रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।