फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3 लाख 50 हजार की लूट, तमंचे की नोक पर बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:44 PM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां करछना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के डीलर से तमंचा दिखाकर 3 लाख 50 हजार रुपए की लूट कर फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब फाइनेंस कंपनी का डीलर रुपयों से भरा बैग लेकर करछना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पैसे जमा कराने के लिए पहुंचा था। वहीं, पहले से ही कुछ बदमाश घात लगाए हुए बैठे थे। इसी बीच डीलर को आते देख बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और इसके बाद तंमचा दिखाते हुए जान से मार देने की धमकी देकर डीलर से पैसों से भरा हुआ बैग छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए।

वहीं, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बैंक के आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी क्राइम सतीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज एकत्रित करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि करछना थाना क्षेत्र के भुंडा गांव निवासी अजीत पांडे उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की डीलरशिप लिए हुए हैं। मंगलवार को अजीत पांडे अपने ऑफिस से 3 लाख 50 हजार रुपए लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने पहुंचे थे। जैसे ही बैंक के बाहर कार से उतरे, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Content Editor

Harman Kaur