ज्वैलर्स की दुकान से 40 लाख के आभूषण चोरी कर ले गईं 3 बुर्खानशीं महिलाएं, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 04:26 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। चोर आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है। जहां ज्वैलर्स की दुकान से तीन बुर्खानशीं महिलाओं ने बड़े ही शातिराना अंदाज़ से लाखों रूपए की सोने की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। घटना को अंजाम देकर तीनों बुर्खानशीं महिलाए बड़ी ही आसानी से दुकान से रफूचक्कर हो गई, लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर स्थित जय शिव ज्वैलर्स की दुकान है। यहां तीन बुर्खानशीं महिलाएं दुकान में आभूषण लेने के लिए आईं। यहां तीनों महिलाओं ने बड़े ही शातिराना अंदाज में दुकान में पड़े सोने के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। वहीं दुकानदार ने गहने कम देखे तो उसको शक हुआ। उसने सीटीटीवी खंगाला तब सारा माजरा समझ में आया।

पीड़ित दुकानदार दिनेश बंसल ने बताया की तीन बुर्खे में महिलाए दुकान पर आई थी जिन्होंने सोने की चैन आदि दिखाने को कहा तो इतनी ही देरी में कुछ और बुर्खानशीं महिलाएं दुकान में आकर सामान देखने लगती है। इसी बीच उन तीन बुर्खानशीं महिलाओं में से एक महिला सोने के आभूषणों के बॉक्स को बुर्खे में छिपाकर बगैर कुछ ख़रीदे ही दुकान से चली गई। लगभग सवा किलो के सोने के आभूषण ये महिलाये चोरी करके ले गई हैं। जिनकी कीमत तकरीबन 40 लाख रूपये है। 


 

Tamanna Bhardwaj