3 महीने पहले घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दीपिका ने दुर्गेश से की थी लव मैरिज, हुआ हॉरीबल इंड

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 09:07 PM (IST)

लखनऊः किसी ने सही कहा है कि दुनिया में इश्क से बड़ा कोई और नशा नहीं है। इसका नशा अफीम और शराब से ज्यादा तेज काम करता है। दरअसल ये जब चढ़ता है तो इंसान को कुछ भी समझ में नहीं आता है और वो कोई भी कदम उठाने में गुरेज नहीं करता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से है। जहां एक युवक दुर्गेश यादव ने अपनी पत्नी दीपिका की गला रेतकर हत्या कर दी। 3 महीने पहले ही घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दीपिका ने दुर्गेश से लव मैरिज की थी।

बता दें कि मामला पारा क्षेत्र मुन्नूखेड़ा गोकुलग्राम आवास विकास कॉलोनी का है। जहां दुर्गेश यादव ने अपनी पत्नी लकी उर्फ दीपिका का सोते वक्त गला रेत दिया। इस दौरान घायल हालत में पत्नी ने जान बचाकर भागने की कोशिश की तो पति ने लोहे की रॉड से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही तड़पकर मौत हो गई। उसके बाद घर का गेट बाहर से बंद करके पति भाग गया। वहीं बुधवार दोपहर बाद अपनी बहन का हालचाल लेने उसके घर पहुंचे भाई बच्चूलाल ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई घर से बाहर नहीं निकला। इसके बाद उसने दरवाजे से अंदर झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। अंदर उसकी बहन दीपिका जमीन पर पड़ी थी। भाई ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो विवाहिता का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। दीपिका का गला धारदार हथियार से रेता गया था और उसके हाथ पर भी चाकू से वार के निशान थे।

दीपिका के भाई बच्चूलाल का आरोप है कि शादी के बाद से दुर्गेश दहेज के लिए बहन को प्रताड़ित करने लगा था। 2 अगस्त को बहन ने मायके आकर पूरी कहानी बताई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static