CoronaVirusUpdate: प्रयागराज में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, मचा हडकंप

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 06:30 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित 3 नए केस सामने आए हैं। इनमें से एक युवक शिवकुटी का रहने वाला है, जबकि 2 अन्‍य यमुनापार में शंकरगढ के रहने वाले हैं। बीमारी के लक्षण पाए जाने के बाद तीनों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था। शुक्रवार दोपहर जांच  रिपोर्ट आई तो हड़कंप मचा गया। रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद तीनों मरीजों को सीएचसी कोटवा कोविड लेवल वन अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

जानकारी मुताबिक तीनों संक्रमित युवकों में से 2 युवक 21 अप्रैल को मुंबई से लौटकर आए थे। सर्वे टीम ने उन्हें क्वारंटीन स्थल कालिंदीपुरम स्थित अपार्टमेंट में रखा था। इसके अलावा एक युवक शिवकुटी इलाके का रहने वाला है। हाल ही में वह ई पास बनवाकर वाराणसी गया था और किसी संक्रमित युवक के संपर्क में आया था। जब वहां का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो इसकी भी खोज शुरू हुई। मिलने पर नमूना लेकर जांच कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शंकरगढ़ व शिवकुटी इलाके को हाट स्पाट घोषित कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले एक इंडोनेशियाई जमाती की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई थी, जिसके बाद लॉक डाउन का कड़ाई से पालन शुरू हो गया था। वहीं कुछ दिनों बाद उस जमाती की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रयागराज ग्रीन जोन में आ गया था और कई दफ्तरों को खोलने की अनुमति मिल गई थी। अभी लोग थोड़ी राहत की सांस ले रहे थे कि अब अचानक कोरोना के 3 नए मामले आने से हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static