मेरठ में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 105 हुई

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 12:34 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बार फिर मेरठ में कोरोना के 3 नए मरीज सामने आए। जानकारी मुताबिक नए मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 1 देव पुरी क्षेत्र का डेरी संचालक, 1 भुमिया के पुल क्षेत्र में वेज बिरयानी बेचने वाला और 1 सदर क्षेत्र के रविन्द्र पुरी का है । इसके साथ ही मेरठ में 3 और नए हॉटस्पॉट्स की संख्या बढ़ गई है।

गौरतलब है कि मेरठ में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 105 हो चुका है । जिसमें अब तक 5 मरीज़ो की मौत हो चुकी है और 51 मरीज़ अब तक स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में शुक्रवार सुबह कोरोना संक्रमण के 50 नए मामले सामने आए। सबसे अधिक आगरा में 46 नए केस मिले हैं। इन नए केसों के साथ अब तक राज्य में 2219 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। राहत की खबर यह है कि कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की तादाद बढ़ रही है। गुरुवार को 41 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए जिन्हें घर भेज दिया गया। अब तक कुल 551 संक्रमित कोरोना की जंग जीत चुके हैं।

वहीं गुरुवार को गाजियाबाद में 13, लखनऊ में 12, गौतमबुद्ध नगर में सात, सीतापुर में तीन, शामली में 3 और मेरठ में 3 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हुए। इन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। राज्य के कुल मरीजों में तबलीगी जमात और इनके संपर्क में आए कोरोना संक्रमितों की संख्या 1113 हो गई है। राज्य में कोरोना प्रभावित जिलों की संख्या 61 हो गई है। राज्य में इस समय 1620 कोरोना एक्टिव केस का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static