नोएडा में अलग-अलग क्षेत्रों में 3 लोगों ने की आत्महत्या, बेरोजगारी बनी वजह

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 05:44 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछले 24 घंटे में तीन लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज-2 क्षेत्र के नया गांव में रहने वाले 26 वर्षीय कालीचरण ने बुधवार देर रात शराब के नशे में अपने घर के चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद गंभीर हालत में उसको एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक शराब के नशे का आदी था और कुछ समय से बेरोजगार चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि आत्महत्या की दूसरी घटना थाना फेज-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में हुई। यहां किराए के मकान में रहने वाले 24 वर्षीय दिनेश ने अपने घर में रात में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय से बेरोजगार था, जिसकी वजह से मानसिक तनाव में था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, थाना फेज-3 के सेक्टर 66 में रहनेवाले युवक ने बृहस्पतिवार सुबह पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अग्रवाल ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाले 29 वर्षीय ऋषि गौतम ने आज सुबह अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक मूल रूप से मथुरा का रहनेवाला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static