तेज रफ्तार का कहरः ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 05:53 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हादसा नेशनल हाइवे 29 का है। यहां पर हुए भीषण हादसे में तीन युवकों की जान चली गई। मृतक युवको में अनिरुद राव, बाबूलाल चौहान, विनोद मौर्य है। अनिरुद्व राव आजमगढ़ जिले के विलरियागंज थाना क्षेत्र खानभगतपुर गांव का रहने वाला है तो बाबूलाल स्थानीय कोतवाली के भुसुकुरा गांव का रहने वाला है। जबकि मृतक विनोद मौर्या इलाहाबाद जनपद के नैनी का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि मृतक बाबूलाल चौहान और अनिरुद राव जिले के मझवारा पेट्रोल पंप पर नौकरी करते थे। विनोद मौर्या ठेकेदारे के माध्यम से इंडियन आयल में नौकरी करता था। तीनों युवक एक ही बाइक पर जा रहे थे तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि तीनों युवक बाइक से जा रहे थे कि तभी रास्ते में ट्रक ने युवकों को कुचल दिया। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।