VIDEO: आग का तांडव, मां-बाप और 28 दिन की मासूम जिंदा जली, मकान खाक होता देखते रहे लोग

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 02:30 PM (IST)

हरदोई के बिलग्राम के कटरापुर के एक घर में संदिग्ध हालात में आग लग गई... इस हादसे में कमरे में सो रहे पति-पत्नी और 28 दिन की नवजात बच्ची की झुलसकर मौत हो गई... घटना से परिवार में कोहराम मच गया है... मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि ग्राम कटारपुर में मंगलवार की रात विमलेश उसकी पत्नी पुष्पा और 28 दिन की पुत्री कमरे में सो रही थे... तभी रात करीब दो बजे अचानक घर में आग लग गई... आधी रात को आग की लपटें देखकर गांव में हड़कंप मच गया... वहीं घर चारों तरफ चीख पुकार मच गई... ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पति-पत्नी को किसी तरह बाहर निकालवाया... इस दौरान दोनों 90 फीसदी तक झुलस गए थे... वहीं बच्ची की मौके पर ही आग से जलने से मौत हो गई... दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दंपत्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था... लेकिन लखनऊ ट्रामा सेंटर में दंपती की भी इलाज के दौरान मौत हो गई... आग से गृहस्थी का सामान भी जल गया... आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.... लेकिन शॉट सर्किट सभी वजह मान रहे हैं वहीं घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं चल रही है... परिजनों के मुताबिक एक साल पूर्व ही विमलेश की शादी हुई थी।

Content Editor

Anil Kapoor