कानपुर में भीषण सड़क हादसा, कार और डंपर की भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 06:12 PM (IST)

Kanpur Road Accident (प्रांजुल मिश्रा): उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार और डंपर की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करते हुए हुआ।

देखें खौफनाक मंजर की तस्वीरें....




मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के बिधूना क्षेत्र के माधवबाग बाजार के सामने का है। जहां एक कार और डंपर में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें....
- भीषण गर्मी से UP में हाहाकार! अभी तापमान और बढ़ने की संभावना, 30 जिलों में लू का अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों का बुरा हाल है। दोपहर के समय झुलसाने वाली गर्मी के कारण सड़कों पर सन्नाटा छाया रहता है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 5 दिनों में मौसम शुष्क रहेगा। इसी दौरान यूपी के कई जिलों में तेज गर्म हवाएं चलने की संभावना है। वहीं, अधिकतम और न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि दर्ज की जाएगी।

Content Editor

Harman Kaur