इंसानियत हुई शर्मसार: 3 लोगों ने बंदर के गले में रस्सी बांधकर घसीटा, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2023 - 12:34 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन लोगों ने मिलकर एक बंदर को गले में रस्सी बांधकर बेरहमी से घसीटा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में एक युवक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र में सिकंदराबाद रोड स्थित एक फैक्टरी के पास का है। जहां 3 लोग एक बंदर के गले में रस्सी बांधकर उसे बेरहमी से घसीटते रहे। जिससे बंदर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। इसी दौरान घटनास्थल पर मौजूद थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर निवासी नितिन कुमार ने उन्हें ये सब करते हुए देख लिया। जिसके बाद उन्होंने ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ तहीरर दी। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले वह सिकंदराबाद रोड स्थित एक फैक्टरी पर खड़ा थे। तभी उसने देखा कि आकिल, नासिर और फैसल एक बंदर के गले में रस्सी बांधकर उसे घसीटते हुए फैक्टरी से बाहर ला रहे थे। आरोपियों की इस हरकत के कारण बंदर की मृत्यु भी हो गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
देवर ने भाभी पर डाली बुरी नजर: भाई के विदेश जाने के बाद शारीरिक संबंध के लिए बनाया दबाव, बात न मानने पर की शर्मनाक करतूत


आरोपियों ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया। जिसे बाद में आकिल ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपलोड कर दिया है। आरोप है कि आरोपियों ने इस हरकत से क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
.   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static