पशु चुरा कर भाग रहे 3 बदमाश मुठभेड़ में घायल, तीन फरार

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2019 - 02:01 PM (IST)

नोएडाः शहर में थाना जारचा क्षेत्र के ग्राम चौना से पशु चोरी कर भाग रहे छह बदमाशों में से तीन पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए। बृहस्पतिवार की रात हुई मुठभेड़ में घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी किए हुए पशु और उन्हें ढोने वाला वाहन बरामद किया है। उनके तीन साथी भाग निकले।

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार की रात को पुलिस को ग्राम चौना में पशु चुराने के लिए बदमाशों के आने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की। अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। एसएसपी ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों को गोली लगी और तीन बदमाश अंधेरे में भाग निकले।

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से तीन तमंचे, कुछ कारतूस, चोरी की हुई एक भैंस, एक गाय, पशुओं को ढोने के लिए प्रयोग होने वाली पिकअप गाड़ी बरामद की गई है। कृष्ण ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान सानू, पप्पू तथा मेहंदी के तौर पर हुई है। तीनों हापुड़ के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश पशु चुराने के बाद उनका वध कर मांस बेचते हैं। उन्होंने बताया कि फरार बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।







 

Tamanna Bhardwaj