नहर में नहाने गए 3 छात्र, तेज बहाव की चपेट में आने से डूबे

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 01:46 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नहर में नहाने गए एक के बाद एक 3 छात्र डूब गए। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के गोताखोरों को नहर में उतारा। काफी ढूंढने के बाद रात को तीनों छात्रों के शव बरामद किए गए। तभी पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक थाना मिर्जापुर इलाके में स्थित ग्लोकल यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ पैरामेडिकल साइंस में बीएससी रेडियोलॉजी के छात्र सलमान, आजाद और अब्दुल रोजाना की तरह मंगलवार को भी छुट्टी के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। जिसके बाद वह 1:30 बजे गंदेवड़ गांव के पास नहर में नहाने लग गए।

तेज बहाव की चपेट में आए तीनों छात्र
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपने पैंट, शर्ट, बैग, और बाइक पर रखकर पहले एक छात्र नहाने के लिए नहर में उतर गया, लेकिन पानी के तेज बहाव की चपेट में आने से डूबने लगा। दोस्त को डूबते देख बाहर खड़े दोनों दोस्तों से भी रहा नहीं गया और उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। दोनों छात्र साथी को बचा नहीं पाए और देखते ही देखते खुद भी उसके साथ डूब गए। हालांकि साथ चल रहे दूसरे छात्रों ने बचाने के लिए शोर भी मचाया, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डूबने वाले छात्र पानी के तेज बहाव में समा चुके थे।

शवों को पोस्टमार्मट के लिए भेजा गया 
तभी आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने छात्रों को ढूंढने का प्रयास किया। तभी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्रों को ढूंढने का प्रयास किया। साथ ही छात्रों के परिजनों की इसकी जानकारी दी। काफी मशक्कत के बाद देर रात छात्रों के शव बरामद किए गए। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


 

Tamanna Bhardwaj