ब्लू व्हेल गेम के चैलेंज में फंसे 3 छात्र, काटी अपनी कलाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 09:33 AM (IST)

उन्नावः 'ब्लू ह्वेल गेम' के चैलेंज में फंसे 3 छात्रों की जान शिक्षकों की सजगता से उस समय बच गई जब उन्होंने उनके हाथों में चीरे का निशान देखा। छात्रों के हाथों में चीरे केे निशान की जानकारी उनके परिजनों के साथ पुलिस को दी गई। जिसके चलते सभी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्राईवेट स्कूल का है। जहां के दारोगा बाग स्थित किग्सन इण्टर कॉलेज में शिक्षकों ने छात्र अनुराग बाजपेई 13 निवासी दारोगाबाग, शहबाज हुसैन 12 निवासी पुलिस लाइन सदर कोतवाली, आदित्य 13 निवासी दारोगा बाग सदर कोतवाली एक ही कक्षा 7 में पढ़ते थे। शिक्षिका के अनुसार उन्होंने अनुराग की कलाई में कटे का निशान देख कर परेशान हो गई।

पूछताछ करने पर पता चला कि 2 और छात्रों की कलाई कटी हुई है। शिक्षिका ने विद्यालय प्रधानाचार्य को इसकी जानकारी दी। कलाई कटी होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने इस संबंध में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया परंतु छात्रों ने इस बारे में कुछ नहीं बताया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि छात्रों के परिजन बता रहे हैं कि लड़के इंटनेट का प्रयोग नहीं करते हैं, इसके आगे वह कुछ बता नहीं रहे है। उन्होने बताया कि कोई जरूरी नहीं है कि घर में इंटरनेट न हो तो कोई इसका प्रयोग न करता हो। दोस्ती यारी में भी एक दूसरे के मोबाइल में इंटरनेट का प्रयोग खूब हो रहा है। फिर भी पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।