शर्मनाकः 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, मौत से जंग लड़ रही मासूम

punjabkesari.in Monday, Jun 12, 2017 - 12:04 PM (IST)

सुल्तानपुरः सुल्तानपुर में मानवता को शर्मसार कर देने और दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली। यहां कुछ दिन पहले वहशी दरिन्दों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। लहूलुहान हालत में वे उसे गोमती नदी के पास झाडियों में छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां अब उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। बता दें कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म है। आलम यह है कि वह मौत की जंग लड़ रही है।

खून से लथपथ मिली थी मासूम
दरअसल नगर कोतवाली इलाके के गोलाघाट स्थित गोमती नदी किनारे विगत 4 दिन पहले खून से लथपथ बेहोशी की हालत में एक बच्ची मिलने से सनसनी फैल गई। दरिंदो ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया व बाद में फेंक कर फरार हो गए। किसी ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता को भांपते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कर बच्ची के पिता को बुलाया और आनन-फानन में मासूम बच्ची को जिला अपस्ताल पहुंचाया गया। लगातार हो रहे रक्तस्राव के चलते बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राइवेट पार्ट्स में आई बेहद गंभीर चोट
ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टर रमेश कुमार ने बताया कि मासूम बच्ची को प्राइवेट पार्ट्स में बेहद गंभीर चोटें आई हैं। जिसके लिए अत्याधुनिक सुविधाएं और विशेष सर्जन चाहिए। क्योंकि चोट अब बगैर ऑपरेशन के ठीक नहीं हो सकती। इसलिए उसे लखनऊ रेफर किया गया है।

पुलिस कप्तान की मानें तो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-