शर्मनाकः 3 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 03:28 PM (IST)

सुल्तानपुरः सुल्तानपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना देखने को मिली। यहां वहशी दरिन्दों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस घटना से जहां परिजन सदमें में हैं वहीं नगरवासी आक्रोशित है। मासूम बच्ची गंभीर हालत में जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

दरअसल नगर कोतवाली इलाके के गोलाघाट स्थित गोमती नदी किनारे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में एक बच्ची मिलने से सनसनी फैल गई। किसी ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता को भांपते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कर बच्ची के पिता को बुलाया और आनन-फानन में मासूम बच्ची को जिला अपस्ताल पहुंचाया गया। लगातार हो रहे रक्तस्राव के चलते बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों का कहना है कि बीती रात 11 बजे अचानक उनकी बच्ची गायब हो गई थी और सुबह इस हालत में मिली है। बता दें कि अपहरण के बाद रेप की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान रोहन पी कनय ने इलाके का मुआयना किया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी।

पुलिस कप्तान की मानें तो लड़की का मेडिकल करा लिया गया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-