जुआ खेलने के विवाद में 3 वर्षीय मासूम को जमीन पर पटका, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 03:27 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में होली के दिन एक व्यक्ति को जुआरियों को अपने घर के सामने जुआ खेलने से मना करना भारी पड़ गया। इस दौरान दबंग जुआरियों ने व्यक्ति के हाथ से उसका 3 साल का मासूम छीन कर जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्चे की मौके पर मौत हो गई।

मामला केवर थाना क्षेत्र के जलाला गांव का है। यहां के रहने वाले मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि घर के बाहर कुछ जुआरी जुआ खेल रहे थे, जहां एक दूसरे को गाली गलौज करने में लगे हुए थे। जिसका हमने विरोध किया तो बच्चे को हाथ से लेकर जमीन पर फेंक दिया और मारने पीटने लगे। इस दौरान पत्नी बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद मां का हॉस्पिटल के बाहर रो-रो बुरा हाल रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि ताश खेलने के विवाद में दो पक्षों में आपसी मारपीट होने लगी। जिसके बाद पिता के गोद से बच्चे को छीनकर फेंक दिया गया। जहां अस्पताल ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static