शादी का झांसा देकर 3 युवकों ने 2 साल तक किशोरी से बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर खुली पोल

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 06:06 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के  कोतवाली क्षेत्र के पांडेपुर गांव में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। 3 लोगों द्वारा लगातार 2 साल से शारीरिक संबंध बनाए जाने के चलते किशोरी 6 माह की गर्भवती हुई तो परिजनों को मामले की जानकारी हो सकी। इसके बाद पीड़ित किशोरी को लेकर उसके परिजन लालगंज कोतवाली पहुंचे और मामले के बार में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता के पिता का कहना है कि 2 साल पहले उसकी पुत्री मवेशी चराने खेत गई थी वहीं पर गांव के ही सिद्धनाथ सिंह, अजय सिंह व अनूप सिंह ने सामूहिक दुष्कर्म किया जब उसकी पुत्री ने मामले की शिकायत करने की बात कही तो तीनों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि उनमें से कोई एक उसके साथ शादी कर लेगा। शादी का झांसा देकर लगातार 2 साल से किशोरी के साथ अवैध संबंध बनाते रहे जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई।

बीते दिन जब किशोरी ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। किशोरी ने जब मामले की जानकारी परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गए। वर्तमान में किशोरी 6 माह की गर्भवती बताई गई है। पीड़ित पिता की शिकायत पर मामले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात आईपीएस प्लस बंसल ने बताया कि तीनों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है मामले की जांच की जा रही है।
 

Anil Kapoor