इलाहाबादः गणेश चतुर्थी पर संगम में नहाने गए 3 युवक डूबे, तलाश जारी

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 12:03 PM (IST)

इलाहाबादः गणेश चतुर्थी के मौके पर इलाहाबाद में संगम तट पर नहाने गए तीन युवक डूब गए। डूबने वाले युवकों में दो ममेरे भाई और उनका एक दोस्त है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल तीनों का पता नहीं चल सका है।

तेज बहाव में डूबे 3 युवक
दरअसल संगम में नहाते वक्त तीनों गहरे पानी में चले गए। जब डूबने लगे तो तीनों युवकों की चीख पुकार सुनकर संगम तट पर हड़ंकप मच गया। शोर सुनकर जब तक संगम तट पर मौजूद नाविक तीनों युवकों को बचाने पहुंचते, उससे पहले ही तीनों युवक गंगा के बढ़े जलस्तर और तेज बहाव में लापता हो गए।

गोताखोर कर रहे तालाश
एक साथ तीन युवकों के गंगा में डूबने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। डूबे हुए युवकों की तलाश में गोताखोरों के साथ ही जल पुलिस और पीएसी के जवानों को लगाया गया है।
लेकिन संगन किनारे गंगा और यमुना के बढ़े हुए जल स्तर के कारण डूबे युवकों की तलाश में मुश्किल आ रही है। बताया जा रहा है कि जार्ज टाउन इलाके के रहने वाले ये तीनों युवक गणेश चतुर्थी के मौके पर संगम में स्नान करने आए थे।

1 को बचाने में डूबे 3 डोस्त, मचा कोहराम
नहाते वक्त तीनों पानी में लगाई गई रस्सी के बैरिकेड को पार कर गहरे पानी की ओर चले गए। इस दौरान एक युवक गहरे पानी के तेज बहाव में बहने लगा। जिसे बचाने के चक्कर में दोनों युवक भी पानी के तेज बहाव में समा गए। डूब रहे युवकों की आवाज सुनकर जब तक आस-पास के नाविक और जल पुलिस वाले वहां पहुंचते तीनों युवक डूब चुके थे। कई घंटे की खोज के बावजूद जल पुलिस के जवान औऱ गोताखोर उनकी तलाश नही कर सके हैं।