नाबालिग को अगवाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 01:45 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): सूबे की योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले पर छेड़खानी और रेप की वारदातें आए दिन चर्चा का केंद्र बनी रहती है। ताजा मामले अनुसार बुलंदशहर में 3 दबंगों ने एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। जिसपर परिजनों ने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज कराया है। 

दरअसल मामला सलमपुर थाना क्षेत्र के गांव का हैं। जहां की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा बीती रात घर में सो रही थी कि तभी गांव के ही 3 युवक घर में घुस आए। उन्होंने छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से अगवा कर लिया और एक खण्डहर में ले गए। जहां उसके ही साथ पढ़ने वाले 3 छात्रों ने गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने बताया कि मेरे पापा चौकीदारी करते है। मेरी मां और भाई मामा के घर गए हुए थे। घर में मैं, मेरी बड़ी बहन और जीजा थे। मैं सो रही थी तभी तीन युवक आकाश, सौरभ और पवन ने मेरा अपहरण करके मेरे साथ गैंगरेप किया। आरोपी छात्रों ने गैंगरेप की जानकारी पुलिस और परिजनों को देने पर मुझे मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी देहात पी के तिवारी ने बताया कि 15 साल की बच्ची के साथ यह घटना घटी है। इस संबंध में 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।