योगी राज में सुरक्षित नहीं बेटियां, 3 दरिंदों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 12:14 PM (IST)

हरदोईः केंद्र से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा का दावा करें, लेकिन महिला उत्पीड़न से जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हरदोई में एक किशोरी के साथ 3 लोगों ने घर से उठाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज़ करने की बजाय अपहरण का मामला दर्ज किया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस अफसरों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की फरियाद लगाई है। पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच के बाद पीड़ित किशोरी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए है।

बघौली थाने की रहने वाली किशोरी ने आरोप लगाया कि उसे गांव के कपिल, मुकेश और रामकुमार ने 17 अक्टूबर को उस दौरान घर से जबरन अगवा किया जब वो अकेली थी। उसके बाद उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

किशोरी के परिजनों का आरोप है कि जिसके बाद उन्होंने पुलिस में किशोरी के गायब होने की सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने एक आरोपी मुकेश के खिलाफ किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित किशोरी और उसके परिजनों का आरोप है कि किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया था, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

Tamanna Bhardwaj