ब्लैक फंगस के इलाज के लिए इंजेक्शन दिलाने के नाम पर 30 हजार की ठगी, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 03:17 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ब्लैक फंगस के इलाज में काम आने वाला इंजेक्शन दिलाने के नाम पर एक युवक से कथित रूप से 30 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस बाबत थाना सेक्टर-49 में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-72 में रहने वाले रेशपाल चौधरी की शिकायत के मुताबिक, चौधरी इंटरनेट के जरिए आरएन सिंह नाम के व्यक्ति के संपर्क में आए और उन्होंने इंजेक्शन के लिए उसके खाते में गूगल पे के माध्यम से 30 हजार रुपये स्थानांतरित कर दिए। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चौधरी के भाई ब्लैक फंगस से पीड़ित हो गए हैं और उनके उपचार के लिए जरूरी इंजेक्शन खरीदने को लेकर चौधरी का इंटरनेट के जरिए आरएन सिंह नाम के व्यक्ति से संपर्क हुआ जिसने उनकी बातचीत बुलंदशहर में रहने वाले शिवम से कराई।

उन्होंने बताया कि शिवम ने 30 हजार रुपये में दो इंजेक्शन देने का वादा किया और आरएन सिंह ने यह रकम गूगल पे के जरिए अपने खाते में मंगवा ली लेकिन इंजेक्शन नहीं दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में पाया गया है कि पैसे लेने वाले व्यक्ति का नाम आरएन सिंह नहीं है और उसने फर्जी नाम बताया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Writer

Ramkesh