30 साल के युवक ने ढाई साल की मासूम बच्ची से किया रेप, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ़्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 05:17 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर के एक गांव में देर रात एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ 30 साल के युवक ने दरिंदगी दी। जिसके बाद बच्ची की हालत नाज़ुक हैं, जिससे रामपुर जिला अस्पताल से मुरादाबाद रेफर किया है। वही मामला दो समुदाय का होने के चलते गांव में तनाव का माहौल हैं। इस मामले पर एसपी ने तुरंत एक्शन लिया और कई टीमों का गठन किया। आरोपी को एक जंगल में पुलिस ने देखा तो पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...  G-20: योगी आदित्यनाथ बोले- दक्षिण कोरिया के साथ सदियों पुराने हैं संस्कृतिक सम्बंध
 

मामला अजीम नगर के नगलिया आकिल गांव का है। वहीं एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने भी मानवता का फर्ज निभाते हुए लगभग 50000 रुपए इकट्ठे कर बच्ची के इलाज के लिए दिए और उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। आगे भी बच्ची को उपचार के लिए एसपी ने पीड़ित परिवार को पूरा भरोसा दिलाया है। एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने प्रेस वार्ता कर इस घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात थाना अज़ीम नगर क्षेत्र में एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। रात में हम पूरे दलबल के साथ मौके पर गए अपने सीओ और एडिशनल के साथ पूरी टीम लेकर गए। उस समय बच्ची की हालत बहुत खराब थी, उसको जिला अस्पताल लाया गया। वहां से भी उपचार सही नहीं मिल पाया। उसके बाद उसे मुरादाबाद में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें...  ओम शिव बैलेंस...से बीमारी दूर करने वाले बाबा संतोष भदौरिया की बढ़ीं मुश्किलें, इस वकील ने ठोका चैलेंज

एसपी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला 30 साल का युवक खेमकरण सैनी है। उसकी तलाश में जुटी पुलिस ने रातभर कांबिंग की। टीम सुबह से आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। अभी सूचना मिली है कि मुठभेड़ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। अगली प्राथमिकता हमारी यह है कि दो-तीन दिन के अंदर ही शीघ्र सारे साक्ष्य इकट्ठा करके चार्जशीट लगाएं और उसका पंजीकृत करके उसको अधिक से अधिक सजा दिलाएं। बच्ची की हालत अब ठीक है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj